अपने नये व्यवसाय कि शुरुवात किजिये, बिना कोई निवेश किये।

अपने नये व्यवसाय कि शुरुवात और वह भी बिना एक भी रुपया लगाये। यह आपको सुनने में / पढने में बहुत अजिब लगा होगा। आपको लगा होगा कि यह कोई फ्राॅड स्किम है। लेकिन जरा सोचिये अगर फ्राॅड स्किम है तो यहां आपको निवेश भी तो कुछ नही करना है। अगर आपने एक रुपया भी नही लगाया तो आपके साथ कौनसा फ्राॅड होगा? यहां पर आपको सिर्फ पैसा कमाने का ही मौका मिलने वाला है।

 यह कोई MLM स्किम नही है।

               आपको सिर्फ एक बार सधन ग्रुप के साथ बिना कोई निवेश किये लाईफ टाईम मेंबरशिप रजिस्टर करानी है। चाहे आप वर्तमान में कोई भी काम कर रहे हो या आपके पास कोई काम नही है। आपकी शिक्षा क्या है यह भी जरुरी नही है। आपको कंपनी की तरफ से उचित ट्रेनिंग दी जाएगी। आप कंपनी के साथ मिलकर पार्ट टाईम या फुल टाईम भी काम कर सकते है।

‘स्वयं रोजगार अभियान’ 

                   सधन ग्रुप स्वयं रोजगार अभियान चला रहा है। व्हिजन यह है की जिन्हे अपने पैरों पे खडे होने की हिम्मत है। जो खुद का अलग बिझनेस खडा करने का सपना देखते है। जिनकी कुछ कर दिखाने की काबिलियत है लेकीन जिनके पास शुरुवात में उद्योग में निवेश करने के लिये पैसा नही है उन्हे भी कंपनी के स्वयं रोजगार अभियान में लाईफ टाईम मेंबर बनकर जिंदगी भर के लिये हर महिने पैसा कमाने का मौका सधन ग्रुप दे रहा है। 

सधन ग्रुप का परीचय: सधन ग्रुप एक अनेकविध सेवायें प्रदान करने वाली कंपनी है। कंपनी अनेक क्षेत्रोंमे अपने कामकाज का विस्तार कर रही है।

सधन ग्रुप की सेवायें: 

१) स्टाॅक मार्केट (डिमॅट अकाऊंट सर्विसेस)

२) इन्सुरन्स (लाईफ, हेल्थ और जनरल)

३) प्राॅपर्टिज (फ्लॅट की खरीदी और बिक्री, चाल के रुम्स, रो हाऊसेस, N. A. और ओपन बंगलो प्लाॅटस्, फार्म हाऊस प्लाॅटस्)

४) डिस्ट्रिब्युटर और रीसेलर (FMCG और स्वास्थ्य वर्धक प्रोडक्टस्)

५) फायनान्स और को-ओपेरेटिव्ह क्रेडिट सोसायटी (R. D., F. D. और सभी प्रकार के लोन)

६) कन्सलटन्सी और काऊन्सेलिंग (सभी प्रकार कि कन्सलटन्सी सर्विसेस, वेब डिझायनिंग, डिजिटल मार्केटिंग)

इन सभी सेवाओं को लेकर पुरे देश में विस्तार करने की कंपनी की यौजना है। और इसिलिये कंपनी के साथ मिलकर काम करनेके लिये देश के सभी प्रांतों के अनुभवी या बिना अनुभवी प्रतिनिधीओं (Business Partners) को कंपनी आमंत्रित कर रही है। कंपनी के साथ जुडने वाले हर प्रतिनिधी को कंपनी उचित प्रशिक्षण प्रदान करेगी। कंपनी से जुडने के लिये किसीभी प्रकार के शालेय तथा महाविद्यालयीन शिक्षा की कोई जरुरी नही है। हर कोई कंपनी के साथ जुडकर कंपनी ने दिये प्लॅनिंग के अनुसार काम करके अच्छि कमाई कर सकता है।

सधन है तो………….साधन है।

नमस्कार दोस्तों,

इस कोरोना की महामारी से सभी बिझनेस की हालत बहुत खराब हो चुकी है, और कोई भी बिझनेस चालू होने में बहुत समय लगेगा। इस परीस्थितीयों में SADHAN GROUP लोगों को बहुत बडा स्वयं रोजगार प्रदान कर रहा है। भारत के किसी भी कोने का कोई भी व्यक्ति SADHAN के साथ काम की शुरुवात करके आनेवाले समय में अपना Career निर्धारीत कर सकते है। शुरुवात करने से पहले आपको SADHAN को समझना जरुरी है। क्यों की SADHAN कोई MLM कंपनी नही है, यह एक Corporate Group है। इस Group को अच्छि तरह से समझना है, तो जल्द ही SADHAN कस्टमर केअर नंबर पर संपर्क करें।

सधन है तो………..साधन है। 

×